भाजपा विधायक अजय विश्नोई के बोल : मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं मैं शर्मिंदा हूं कि यह मेरी पार्टी की सांसद है

भाजपा विधायक अजय विश्नोई के बोल : मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं मैं शर्मिंदा हूं कि यह मेरी पार्टी की सांसद है

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने उन्हीं की पार्टी की सांसद मेनका गांधी (BJP MP Maneka Gandhi) को घटिया करार दिया है. विधायक के ट्वीट से बवाल मच गया है. विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कया,‘मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं. मैं शर्मिंदा हूं कि यह मेरी पार्टी की सांसद हैं.’ बीजेपी विधायक का यह गुस्सा दरअसल और किसी वजह से नहीं बल्कि हाल ही में सुर्खियां बने वेटरनरी डॉक्टर और सांसद मेनका गांधी विवाद से जुड़ा है.

बीते दिनों एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी वेटरनरी डॉक्टर विकास शर्मा से बातचीत में न केवल उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहती हुई सुनाई दे रही हैं बल्कि उस ऑडियो क्लिप में उन्होंने बातों ही बातों में जबलपुर की वेटरनरी विश्वविद्यालय को भी घटिया बताया है. इस मामले में पूर्व में जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के डीन, स्टाफ और वेटरनरी स्टूडेंट्स ने जमकर विरोध दर्ज कराया था और मेनका गांधी के पोस्टरों को आग के हवाले तक कर दिया था.

अब भाजपा सांसद वरुण गांधी को ट्विटर ने भेजा नोटिस

इस मामले में यूनिवर्सिटी बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर FIR तक कराने की बात कर चुकी है. इस बीच सुबह-सुबह जबलपुर के पाटन विधानसभा से विधायक अजय विश्नोई का ट्वीट आने के बाद और बवाल मच गया. हालांकि, महिला सांसद के लिए घटिया शब्द के इस्तेमाल से शायद भाजपा विधायक अब विवादों से घिर जाएंगे. गौरतलब है कि इन दिनों विश्नोई को विवादों में रहना ज्यादा पसंद आ रहा है, बीजेपी विधायक ने इसी साल जनवरी में सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी तंज कसा था. उन्होंने मंत्रियों को जिलों का प्रभार न दिए जाने का विरोध किया था. उन्होंने ट्वीट किया था-  'मान्यवर, शिवराज जी सादर प्रणाम, प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं।' (TNI)

नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर प्रधानमंत्री का संदेश