तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती बीमार : नकली कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती बीमार : नकली कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी

नकली वैक्सीन की डोज लगवाने के 4 दिन बाद तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत शनिवार को बिगड़ गई। 4 दिन पहले वह कोलकाता में फर्जी वैक्सीनेशन का शिकार हुईं थी। उन्हें शहर के कस्बा में एक कैंप के दौरान नकली वैक्सीन लगाई गई थी। मामले की जांच के लिए एक SIT बना दी गई है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के जादवपुर लोकसभा सीट से TMC सांसद मिमि ने तबीयत बिगड़ने के बाद सुबह अपने घर डॉक्टर को बुलाया। उनके पेट में तेज दर्द था और लगातार पसीना आ रहा था। उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की सलाह दी गई है। फिलहाल उन्होंने एडमिट होने से मना कर दिया। उनका घर पर ही इलाज चल रहा है। TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती ने बुधवार को कोलकाता में चल रहे एक फर्जी वैक्सीनेशन का खुलासा किया था। इसमें उन्होंने दावा किया था कि वे खुद इस फर्जी वैक्सीनेशन कैंप का शिकार हो गईं। उन्होंने बताया था कि देबांजनदेव नाम के एक शख्स ने उनसे IAS अफसर बनकर संपर्क किया था। उसने कहा था कि ट्रांसजेंडर्स और दिव्यांग लोगों के लिए खास वैक्सीनेशन ड्राइव चला रहा है। मिमी ने बताया कि उसने वैक्सीनेशन कैम्प में शामिल होने का आग्रह किया था।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कोच्चि में प्रथम स्वदेशी विमानवाहक पोत के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की


मिमी ने बताया कि उन्होंने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए कैम्प में जाकर कोवीशील्ड का वैक्सीन का डोज लिया था। लेकिन उनके मोबाइल पर COWIN का मैसेज नहीं आया। शक होने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की और बाद में आरोपी पकड़ा गया। (TNI)

राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को कोविड टीके की 30.54 करोड़ से अधिक खुराकें दी गईं