बेबी बंप के साथ तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने फोटो शेयर की

बेबी बंप के साथ तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने फोटो शेयर की

तृणमूल सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में वो ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट, जींस और पिंक शॉल लिए हुए नजर आ रही हैं। नुसरत ने फोटो में लिखा, 'दयालुता सबकुछ बदल देती है।'

निखिल जैन से अलगाव के बाद से ही नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आ रही थीं। अब ये खबरें कन्फर्म हो गई हैं। एक्टर और पॉलिटिशियन यश दासगुप्ता से रिलेशन की खबरों के बीच निखिल ने नुसरत के लिए एक बड़ा बयान दिया था कि यह बच्चा उनका नहीं है। नुसरत और यश ने बांग्ला फिल्म में साथ काम किया है। उनकी फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई थी। निखिल ने पहले कहा था कि शादी के बाद से ही नुसरत के व्यवहार में बदलाव आ गया था।

अखिलेश ने यूपी में हिंदूओं को भी कटवाया और मुसलमानों को भी - संगीत सोम

निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में 19 जून 2019 को टर्किश मैरिज रेग्युलेशन्स के आधार पर हुई थी। जिसके कारण ही नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से मना कर दिया था। नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। (TNI)

चीफ जस्टिस भी रह चुके कट्‌टरपंथी इब्राहिम रईसी बने ईरान के राष्ट्रपति